Ciena आगंतुक स्वास्थ्य जाँच प्रश्नावली

 

हमारे कर्मचारियों, ग्राहकों, परिवारों और आगंतुकों की सुरक्षा Ciena की प्रमुख प्राथमिकता बनी हुई है। जबकि कोरोना वायरस रोग 2019 (COVID-19) का प्रकोप विश्व स्तर पर जारी है और यह लगातार फ़ैलता जा रहा है, Ciena रियल एस्टेट एंड सिक्योरिटी स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और यूएस सेंटर फॉर डिसीज़ कंट्रोल और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (विश्व स्वास्थ्य संगठन) की मौजूदा सिफ़ारिशों के आधार पर हम कंपनी के लिए मार्गदर्शन को समय-समय पर अपडेट करते रहेंगे।

COVID -19 के प्रसार को रोकने में मदद करने और हमारे कर्मचारियों और आगंतुकों के लिए इसके संपर्क में आने के संभावित जोखिमों को कम करने के लिए, कृपया यह स्क्रीनिंग प्रश्नावली पूरी करें।  इस इमारत या आयोजन में आपकी और सभी की सुरक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाने में हमारी मदद करने के लिए आपकी भागीदारी महत्वपूर्ण है। अपना समय देने के लिए धन्यवाद।  

 

आगंतुक का नाम:

आगंतुक का फ़ोन नंबर:

आगंतुक की कंपनी / संगठन:

Ciena की ओर से होस्ट:

सुविधा का नाम:

 

इस दस्तावेज़ को पूरा करके और इस पर हस्ताक्षर करके आप इस बात से सहमत हैं कि:

 

आगंतुक द्वारा स्व-घोषणा

1

आपका वैक्सिनेशन पूरी तरह हो गया है और पिछले 72 घंटों के अंदर किए गए आपके COVID PCR परीक्षण का परिणाम नेगेटिव रहा है।

2

आप पिछले 10 दिनों में किसी ऐसे व्यक्ति के नज़दीकी संपर्क में नहीं रहे हैं, या आपने किसी ऐसे व्यक्ति की देखभाल नहीं की है जिसके COVID-19 से ग्रस्त होने की पुष्टि हुई है या इसकी संभावना हो सकती है।

3

आपने पिछले 10 दिनों में ठंड या फ्लू जैसे लक्षणों का कोई अनुभव नहीं किया है? इसमें बुखार, खांसी, गले में खराश, सांस की बीमारी या सांस लेने में कठिनाई शामिल हैं।

 

 

 

आगंतुक के हस्ताक्षर:________________________________        दिनांक:_______________________

 

अगर आप ऊपर दिए गए किसी भी कथन की शर्त पूरी नहीं करते हैं, तो आपके लिए Ciena सुविधा में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। यदि आपकी यात्रा कई दिनों तक चलने वाली है, तो कृपया उपरोक्त में से किसी में भी कोई परिवतन होने पर तुरंत अपने Ciena होस्ट को बताएँ। इस फॉर्म की जानकारी का उपयोग केवल Ciena परिसरों के लिए आपके एक्सेस अधिकारों को निर्धारित करने के लिए किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए, https://www.ciena.com/about/corporate-governance/privacy-policy/ पर Ciena के गोपनीयता कथन को देखें.

 

“इस फॉर्म को पूरा करने, हस्ताक्षर करने और सबमिट करने से, आप COVID-19 वायरस के प्रकोप से संबंधित जोखिमों की पहचान, आकलन और प्रबंधन के विशिष्ट उद्देश्य और साथ ही सार्वजनिक स्वास्थ्य, सुरक्षा और संरक्षा के उद्देश्य ("उद्देश्य") के लिए Ciena कंपनी परिसर तक पहुंच को निर्धारित और नियंत्रित करने के लिए आपके द्वारा प्रदान किए गए व्यक्तिगत डेटा को संसाधित करने के लिए सहमति देते हैं। आपके द्वारा प्रदान किया जाने वाला व्यक्तिगत डेटा साठ (60) दिनों तक या ऐसे समय तक रखा जाएगा जब तक कि COVID-19 वायरस का प्रकोप हल नहीं हो जाता, इनमें से जो भी बाद में होता है। इस तरह के व्यक्तिगत डेटा तक पहुंच केवल उन Ciena कर्मियों (बाहरी तृतीय-पक्ष ठेकेदारों सहित, जो Ciena को सुरक्षा और सुविधा सेवाएं प्रदान करते हैं) तक ही सीमित होगी, जिन्हें इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए इस डेटा की आवश्यकता होगी। Ciena आपके द्वारा दी गई व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा के लिए उचित तकनीकी, प्रशासनिक, संगठनात्मक और सुरक्षा उपाय करेगी।”

 

परिसर एक्सेस:                       स्वीकृत                         अस्वीकृत                           (किसी एक पर गोला लगाएँ)

 

समीक्षक के हस्ताक्षर:_______________________________     दिनांक:_______________________